बालाघाट के चिन्नौर चावल को मिला GI Tag, शिवराज ने प्रधानमंत्री का जताया आभार

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के चिन्नौर के चावल को जीआई टैग मिल गया है, इस उपलब्धि के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रदेश के किसानों की ओर से अभिनंदन किया है।
बालाघाट के चिन्नौर चावल को मिला GI Tag, शिवराज ने प्रधानमंत्री का जताया आभार

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के चिन्नौर के चावल को जीआई टैग मिल गया है, इस उपलब्धि के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रदेश के किसानों की ओर से अभिनंदन किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश के किसानों को न केवल उनका हक मिला है, बल्कि उनके आर्थिक सशक्तिकरण का मार्ग भी प्रशस्त हुआ है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के किसानों की आय को दोगुना करने के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मध्यप्रदेश पूरी निष्ठा एवं सामथ्र्य के साथ प्रयासरत है। नि:संदेह बालाघाट के चिन्नौर चावल को जीआई टैग मिलने से इस ध्येय की प्राप्ति को और गति मिलेगी।

मुख्यमंत्री चैहान ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि इससे निश्चय ही किसानों की आय में बढ़ोत्तरी के साथ मध्यप्रदेश की समृद्धि का पथ प्रशस्त होगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि यह जीआई टैग प्रगति यात्रा में शामिल मध्यप्रदेश के किसानों को वैश्विक बाजार प्रदान कर उनके जीवन में एक नया प्रकाश लाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.