इंदौर: मास्क न पहनने पर पुलिस ने की इतनी बेरहमी से पिटाई कि बेटा मांगने लगा पिता के लिए रहम की भीख

इंदौर: मास्क न पहनने पर पुलिस ने की इतनी बेरहमी से पिटाई कि बेटा मांगने लगा पिता के लिए रहम की भीख

जानकारी के मुताबिक शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र में ऑटो ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने बिना मास्क के पकड़ा था। इसीलिए उसकी पिटाई कर दी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दो पुलिस वाले एक ऑटो ड्राइवर की बेदर्दी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र में ऑटो ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने बिना मास्क के पकड़ा था। इसीलिए उसकी पिटाई कर दी।

कोविड-19 से बचाव के लिए कथित तौर पर मास्क नहीं लगाने को लेकर विवाद के बाद एमपी में इंदौर के परदेशीपुरा क्षेत्र में 35 वर्षीय व्यक्ति को दो पुलिस आरक्षक ने मंगलवार को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ित को ऑटो ड्राइवर बताया गया है। दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

हालांकि, पुलिस ने वीडियो में काट-छांट का दावा करते हुए यह भी कहा है कि उस व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट की थी।

वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटते दिखाई दे रहे हैं, जबकि उसका किशोर बेटा और कुछ महिलाएं पुलिसकर्मियों से रहम की भीख मांगती नजर आ रही हैं।

पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) आशुतोष बागरी ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है और सीएसपी को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

बागरी ने दावा किया कि वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति ने मास्क नहीं पहन रखा था। दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की। उसने पुलिस वालों का कॉलर पकड़ा और उनके साथ गाली-गलौज के साथ मारपीट की कोशिश की।

उन्होंने कहा, "घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह काट-छांट कर तैयार किया गया है ताकि पुलिस की छवि खराब की जा सके।"

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जिस व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों से कथित विवाद किया, उसकी पहचान कृष्णकांत कुंजीर (35) के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक कुंजीर स्मैक का आदी है और उसके खिलाफ चाकूबाजी तथा जबरिया उगाही के मामले भी दर्ज हैं।

इस बीच, वायरल वीडियो के हवाले से सोशल मीडिया पर लोग पुलिस के रवैये की तीखी आलोचना कर रहे हैं। विपक्षी कांग्रेस के कई नेताओं ने भी इस मामले में राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news