सरकारी रवैए से परेशान महिला किसान ने हेलीकॉप्टर खरदीने के लिए राष्ट्रपति से लगाई गुहार, जानें क्या है मामला.!

सरकारी रवैए से परेशान महिला किसान ने हेलीकॉप्टर खरदीने के लिए राष्ट्रपति से लगाई गुहार, जानें क्या है मामला.!

मामला मंदसौर जिले के शामगढ़ तहसील का है। यहां के आगर गांव की रहने वाली बसंती बाई की बोरखेड़ा में खेती की भूमि है, मगर पड़ोसी ने खेत तक जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है।

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक रोचक मामला सामने आया है, यहां एक महिला किसान सरकारी मशीनरी के रवैए से हार मान गई, क्योंकि पड़ोसी ने उसके खेत जाने का रास्ता बंद कर दिया है और कहीं से मदद नहीं मिल रही है, तो उसने थक हारकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुहार लगाई है कि खेत तक आने-जाने के लिए किसी बैंक से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कर्ज दिला दें।

मामला मंदसौर जिले के शामगढ़ तहसील का है। यहां के आगर गांव की रहने वाली बसंती बाई की बोरखेड़ा में खेती की भूमि है, मगर पड़ोसी ने खेत तक जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है। इसके चलते कृषि यंत्रों और मवेशी आदि को खेत तक ले जाना मुश्किल हो गया है।

इसके साथ ही खेती कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। रास्ता खुलवाने के लिए तहसीलदार से लेकर भोपाल तक के अधिकारियों को बसंती बाई ने अपनी शिकायत भेजी मगर, कोई नतीजा नहीं निकला।

सरकारी मशीनरी के रवैए से हारकर बसंती ने राष्ट्रपति को ही पत्र लिख दिया। इसमे उन्होंने कहा है कि खेत तक जाने के लिए और मवेशी व कृषियंत्र ले जाने के लिए उसे किसी बैंक से हेलीकॉप्टरके लिए कर्ज और हेलीकॉप्टर का लायसेंस भी दिला दें।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news