नवाब मलिक ने शेयर की समीर वानखेड़े के निकाह की तस्वीर,बोले- 'यह क्या किया तूने...'

नवाब मलिक के बाद उनकी बेटी निलोफर मलिक खान भी इस जंग में कूद चुकी हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने समीर वानखेड़े के निकाह का कार्ड और मैरिज सर्टिफिकेट साझा किया था।
नवाब मलिक ने शेयर की समीर वानखेड़े के निकाह की तस्वीर,बोले- 'यह क्या किया तूने...'

मानहानि मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले से पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक और धमाका किया है। उन्होंने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ लगाए गए आरोपों को और पुख्ता करने के लिए ट्विटर पर वानखेड़े के निकाह की फोटो साझा की है। नवाब मलिक का दावा है कि यह फोटो एनसीबी अधिकारी नवाब मलिक के निकाह की है। दरअसल, कुछ दिन पहले मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने के आरोप लगाए थे, उन्होंने कहा था कि समीर वानखेड़े मुस्लिम पैदा हुए थे, उनका पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े हैं, लेकिन उन्होंने अपने धर्म को छुपाकर आरक्षण का लाभ लेते हुए गलत तरीके से नौकरी हासिल की। 

नवाब मलिक ने निकाह की फोटो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है- 'कबूल है, कबूल है, कबूल है.....यह क्या किया तूने क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े?'

बेटी भी कूदी जंग में 

नवाब मलिक के बाद उनकी बेटी निलोफर मलिक खान भी इस जंग में कूद चुकी हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने समीर वानखेड़े के निकाह का कार्ड और मैरिज सर्टिफिकेट साझा किया था। उनका दावा था कि यह दोनों दस्तावेज समीर वानखेड़े से जुड़े हैं। यह खुलासा उन्होंने वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर के द्वारा नवाब मलिक पर किए गए हमले के बाद किया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है मामला 

नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि मामला लंबित है। इस मामले में दो से तीन बार सुनवाई हो भी चुकी है। दरअसल, नवाब मलिक के द्वारा समीर वानखेड़े पर लगाए गए आरोपों के बाद वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि मामला दर्ज कराया था। इस मामले में उन्होंने पहले प्रेसवार्ता आयोजित कर कहा था कि जब मैं पैदाइशी हिंदू हूं और दलित परिवार में पैदा हुआ हूं, तो मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news