मुंबई: भाजपा नेता मोहित कंबोज पर हमला, सीएम ठाकरे के बंगले के पास गाड़ी में तोड़फोड़

कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी आवास मातोश्री है। यहां से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने उनके घर के बाहर हनुमान चालीसा गाने का एलान किया है।
मुंबई: भाजपा नेता मोहित कंबोज पर हमला, सीएम ठाकरे के बंगले के पास गाड़ी में तोड़फोड़

महाराष्ट्र में अजान और हनुमान चालीसा की राजनीति जोरों पर है। इस बीच महाराष्ट्र भाजपा नेता मोहित कंबोज ने दावा किया कि मुंबई के बांद्रा उपनगर के कलानगर इलाके में शुक्रवार देर रात भीड़ ने उनकी कार पर हमला किया।

मातोश्री के पास हुआ हमला
कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी आवास मातोश्री है। यहां से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने उनके घर के बाहर हनुमान चालीसा गाने का एलान किया है। तब से मातोश्री और उसके आसपास इलाकों में सैकड़ों शिवसैनिकों का जमावड़ा हो रहा है।

कंबोज ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं एक शादी में शामिल होने गया था और घर लौटते समय मेरा वाहन कलानगर इलाके में एक रोड सिग्नल पर रुक गया। अचानक, कुछ सैकड़ों लोगों की भीड़ ने मेरे वाहन पर हमला किया और उसके शीशे तोड़ दिए और दरवाजे के हैंडल को क्षतिग्रस्त कर दिया।

कोई घायल नहीं
आगे उन्होंने कहा कि कार में कोई भी घायल नहीं हुआ है। पुलिस में भी इसकी शिकायत कर दी गई है। साथ ही कहा कि मैं इस तरह की आक्रामकता से डरने वाला नहीं हूं क्योंकि मैं और मेरी पार्टी बीएमसी में भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी पार्टी के नेता का नाम नहीं लिया।

हमले की जांच करे पुलिस
कंबोज ने कहा कि पुलिस को हमले की जांच करनी चाहिए और दोषियों को गिरफ्तार करना चाहिए, साथ ही कहा कि वह इस तरह के कृत्यों के बावजूद भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए और हमलावरों को कायर बताया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने साधा शिवसेना पर निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में एक नई संस्कृति के तहत, भ्रष्टाचार की बात करने वालों को पीटा और हमला किया जा रहा है। साथ ही कहा कि क्या मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी या इन कायरों को बचाने के लिए कहानी बनाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.