Cruise Drugs Party: नवाब मलिक का NCB पर आरोप, पूछा- तीन लोगों को क्‍यों किया गया रिहा

नवाब मलिक ने कहा कि मैं एनसीबी से जानना चाहता हूं कि आपने जहाज पर छापा मारकर 1300 लोगों को पकड़ा, ये छापेमारी 12 घंटे तक चली। आपने इनमें से 11 लोगों को छांटकर हिरासत में लिया।
Cruise Drugs Party: नवाब मलिक का NCB पर आरोप, पूछा- तीन लोगों को क्‍यों किया गया रिहा

मुंबई क्रूज शिप पर हुई छापेमारी के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी पर हमला बोल रहे हैं। नवाब मलिक ने एनसीबी से सवाल किया है कि मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एनसीबी के समीर वानखेड़े ने कहा था कि 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। लेकिन सच्चाई यह है कि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था। बाद में तीन लोग- ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला को रिहा क्‍यों कर दिया गया। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ बीजेपी नेता के इशारे पर किया गया।

नवाब मलिक ने कहा कि मैं एनसीबी से जानना चाहता हूं कि आपने जहाज पर छापा मारकर 1300 लोगों को पकड़ा, ये छापेमारी 12 घंटे तक चली। आपने इनमें से 11 लोगों को छांटकर हिरासत में लिया। एनसीपी नेता ने सवाल किया कि आपको बताना होगा कि तीन लोगों को छोड़ने का आदेश आपको किसने दिया। ऋषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे बाद ही छोड़ दिया गया। कोर्ट में जब सुनवाई चल रही थी तब मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम रिफलेक्ट हुआ है। इन दोनों के बुलाने पर ही आर्यन खान वहां गए थे।

तीन लोगों के नाम सार्वजनिक

एनसीपी नेता ने कहा कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने छापेमारी के बाद कहा था कि आठ से दस लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन उन्होंने 11 लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद बीजेपी नेता मनीष भानुशाली से सांठगांठ के बाद ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला को छोड़ दिया गया। 

स्वतंत्र तरीके से जांच करे एनसीबी 

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी इस मामले में ठीक तरह से जांच नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि एनसीबी बिना किसी के इशारों में आए स्वतंत्र तरीके के मामले की जांच करे। उन्होंने मांग की कि एनसीबी की छापेमारी की जांच के लिए अलग से एक जांच आयोग बनाया जाए। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखने की बात कही है। 

वायरल फोटो पर भी उठाए थे सवाल 

एनसीपी नेता ने एक वीडियो भी सार्वजनिक किया था। इसमें रेड के दौरान मनीष भानुशाली और केपी गोसावी एनसीबी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें केपी गोवासी दिखाई दे रहे हैं। एनसीबी ने कहा था कि फोटो वाला व्यक्ति एनसीबी का अधिकारी नहीं है, जिसके बाद नवाब मलिक ने सवाल पूछा कि तो फिर वह वहां क्या कर रहे थे?

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.