देवेंद्र फडणवीस का नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप, बोले- मुंबई में बम धमाके करने वालों से जमीन क्यों खरीदी?

भाजपा नेता ने कहा कि मैं जो बताने वाला हूं वह न तो वो सलीम जावेद की स्टोरी है न वो इंटरवल के बाद की पिक्चर है। उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर और राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा हुआ मसला है।
देवेंद्र फडणवीस का नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप, बोले- मुंबई में बम धमाके करने वालों से जमीन क्यों खरीदी?

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एनसीपी नेता नवाब मलिक के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मंगलवार को प्रेसवार्ता आयोजित करते हुए कहा कि नवाब मलिक का सीधा संबंध अंडरवर्ल्ड से है। मुंबई में उनके और उनके रिश्तेदारों द्वारा खरीदी गईं पांच जमीनों में से सीधे चार का संबंध अंडरवर्ल्ड से है। देवेंद्र फडणवीस ने सवाल किया गया अगर नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से नहीं है तो उन्होंने मुंबई में बम धमाके करने वालों से जमीन क्यों खरीदी? 

ये इंटरवल के बाद की पिक्चर नहीं  

भाजपा नेता ने कहा कि मैं जो बताने वाला हूं वह न तो वो सलीम जावेद की स्टोरी है न वो इंटरवल के बाद की पिक्चर है। उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर और राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा हुआ मसला है। उन्होंने कहा कि मैं दो कैरेक्टर के बारे में जानता हूं। एक है आतंकी शहा वली अली खान, ये 1993 बम ब्लास्ट का गुनहगार है। इसकी सजा सुप्रीम कोर्ट ने कायम की थी। इनके ऊपर आरोप है कि टाइगर मेमन के नेतृत्व में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और मुंबई महानगरपालिका, इन दोनों बिल्डिंग में बम रखने की जिम्मेदारी इसकी ही थी। टाइगर मेमन की गाड़ियों में जो आरडीएक्स भरा गया, वो भरने वाला शहा वली खान ही था। कोर्ट ने खान को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news