मुंबई: मॉल में बने अस्पताल में लगी आग, 76 कोरोना मरीज थे भर्ती

मुंबई: मॉल में बने अस्पताल में लगी आग, 76 कोरोना मरीज थे भर्ती

इनमें से ज्यादातर कोरोना मरीज थे। घटना के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से अस्पताल के अंदर से सभी मरीज़ों को निकाल कर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

महाराष्ट्र के मुंबई में एक अस्पताल में बीती रात आग लग गई जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई। घटना भांडुप इलाके की है। यहां स्थित ड्रीम मॉल में भीषण आग लग गई। इस मॉल में तीसरे मंजिल पर एक अस्पताल भी था जहां 76 से अधिक मरीज मौजूद थे।

इनमें से ज्यादातर कोरोना मरीज थे। घटना के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से अस्पताल के अंदर से सभी मरीज़ों को निकाल कर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 23 से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग देर रात करीब 11.30 लगी थी, आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है साथ ही अस्पताल के अंदर भी सर्च किया जा रहा है कि कहीं और कोई मरीज़ अंदर फंसा तो नहीं है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी प्रशांत कदम ने बताया कि कि करीब 90 से 95 प्रतिशत मरीजों को बचा लिया गया है जबकि दो लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

घटना को लेकर मुंबई मेयर ने कहा कि ''मैंने पहली बार मॉल के अंदर अस्पताल देखा है। आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है। कोरोना के 70 मरीजों समेत अन्य मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।''

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news