'फर्जी भावनाओं के साथ जाने वालों को भगवान राम नहीं देते आशीर्वाद', संजय राउत का राज ठाकरे पर तंज

गौरतलब है कि पिछले महीने राज ठाकरे ने मस्जिदों में लाउड स्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़ा कर उसे राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया था। इसी दौरान राज ठाकरे ने कहा था कि वो पांच जून को राम लला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।
'फर्जी भावनाओं के साथ जाने वालों को भगवान राम नहीं देते आशीर्वाद', संजय राउत का राज ठाकरे पर तंज

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर तंज कसा है। संजय राउत ने कहा कि राजनीतिक कारणों और फर्जी आस्था के साथ आने वालों को भगवान राम आशीर्वाद नहीं देते। राज ठाकरे राम लला के दर्शन के लिए पांच जून को अयोध्या जाने वाले हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने राज ठाकरे ने मस्जिदों में लाउड स्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़ा कर उसे राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया था। इसी दौरान राज ठाकरे ने कहा था कि वो पांच जून को राम लला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।

राज ठाकरे के बाद आदित्य ठाकरे भी पहुंचेंगे अयोध्या

राज ठाकरे के अयोध्या जाने के ऐलान के साथ ही महाराष्ट्र के पर्यनटन मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी अयोध्या जाने का ऐलान किया था। संजय राउत के मुताबिक आदित्य ठाकरे दस जून के आसपास अयोध्या जा सकते हैं। संजय राउत के मुताबिक आदित्य ठाकरे के साथ महाराष्ट्र के अलावा देशभर से आए कई शिवसैनिक भी अयोध्या जाएंगे।

आदित्य ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर संजय राउत ने कहा कि अयोध्या की यात्रा हमारे लिए राजनीतिक का नहीं बल्कि आस्था का विषय है। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे को समाज के कई वर्गों की तरफ से निमंत्रण मिला है कि वो अयोध्या आएं और हिंदुत्व का असली मतलब दुनिया को बताएं।

फर्जी आस्था के साथ आने वालों को आशीर्वाद नहीं देते भगवान राम

इस दौरान राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर संजय राउत ने कहा- भगवान राम उन लोगों को आशीर्वाद नहीं देते जो फर्जी भावना के साथ अपनी राजनीति साधने के लिए उनके दरबार में आते हैं। ऐसे लोगों का विरोध होना तय है।

बीजेपी सांसद की राज ठाकरे को चुनौती

दूसरी तरफ बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध करते हुए कहा है कि जबतक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से अपने किए की माफी नहीं मांग लेते, तबतक वो उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने देंगे। बृजभूषण शरण सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी अपील की थी कि जबतक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगते तबतक वो उनसे ना मिलें।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.