Uddhav Thackeray Birthday: उद्धव ठाकरे का जन्मदिन आज, सीएम एकनाथ शिंदे ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बुधवार को 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्मयंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें बधाई दी है।
Uddhav Thackeray Birthday: उद्धव ठाकरे का जन्मदिन आज, सीएम एकनाथ शिंदे ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बुधवार को 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्मयंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें बधाई दी है। इस दौरान वह ठाकरे को शिवसेना प्रमुख के रूप में उल्लेख करने से बचते हुए नजर आए और उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में जन्मदिन की बधाई दी।

शिंदे ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय उद्धवजी ठाकरे जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वे दीघार्यु हों और स्वस्थ रहें, माता जगदम्बा के चरणों में प्रार्थना है।

फडणवीस ने जन्मदिन की बधाइयां देते हुए कहा, पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई, इस मौके पर मैं उनके स्वस्थ और लंबे जीवन की कामना करता हूं।

बता दें, पिछले महीने, जून में शिंदे और उनके शिवसेना के 39 अन्य विधायक और 10 निर्दलीय विधायकों ने ठाकरे के खिलाफ विद्रोह किया था। जिसके चलते 29 जून को महाराष्ट्र की शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस के गठबंधन वाली महा विकास आघाडी सरकार गिर गई थी।

जिसके बाद शिंदे ने अपने गुट की एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी बनाई और 30 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वहीं देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

तब से, शिंदे और ठाकरे के बीच लड़ाई जारी है।

ठाकरे परिवार ने उद्धव का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उद्धव ने जहां केक काटा, तो वहीं परिवार के सदस्यों ने पूरे जोश के साथ तुम जियो हजारों साल .. और बार बार दिन ये आए .. जैसे पसंदीदा बॉलीवुड गाने गाए।

उद्धव ठाकरे को आशीर्वाद देने के लिए कई वरिष्ठ लोग उनके घर आ रहे है। इसके अलावा, उन्हें उपहार के तौर पर स्कैच, फूल, गुलदस्ते आदि दिए जा रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news