महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की बढ़ाई गई सुरक्षा, जान से मारने की मिली थी धमकी

नवाब मलिक ने जब से एनसीबी की क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी की जांच में अनियमितता का उजागर करना शुरू किया है, तब से उन्हें फोन पर धमकी मिल रही है।
महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की बढ़ाई गई सुरक्षा, जान से मारने की मिली थी धमकी

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनकी सुरक्षा Y श्रेणी से बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई है। अब उनकी सुरक्षा में चार सिपाही रहेंगे। पहले उनके साथ एक बॉडी गॉर्ड रहता था। नवाब मलिक ने जब से एनसीबी की क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी की जांच में अनियमितता का उजागर करना शुरू किया है, तब से उन्हें फोन पर धमकी मिल रही है।

नवाब मलिक बोले- मेरे दामाद को फंसाया गया

नवाब मलिक ने गुरुवार को प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा और एनसीबी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद ड्रग डीलर है। भाजपा के इशारे पर मेरे दामाद को  फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि एनसीबी भी राजनीतिक दृष्टिकोण से कार्रवाई कर रही है। इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी मुझ पर हमला किया। उन्होंने आगे कहा कि जब से मैंने भानुशाली और भाजपा के बीच का संबंध उजागर किया उसके बाद से भाजपा मुझपर हमला कर रही है। एनसीपी नेता ने कहा कि जनवरी में शाहिस्ता फर्नीचरवाला के की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलोर, मुच्छड़ पान वाले के यहां रेड हुई थी। रामपुर में भी छापा पड़ा, जिसका संबंध मेरे दामाद से बताया गया था।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स की जांच के दौरान नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। कुछ दिनों पहले ही उसे जमानत मिल सकी है। एनसीपी नेता ने कहा कि जनवरी में शाहिस्ता फर्नीचरवाला के की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलोर, मुच्छड़ पान वाले के यहां रेड हुई थी. रामपुर में भी छापा पड़ा, जिसका संबंध मेरे दामाद से बताया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.