एक्स्ट्रा मैरिटल सेक्स में BDSM एक्टिविटी ने ली पार्टनर की जान, जानें पूरा मामला

एक्स्ट्रा मैरिटल सेक्स में BDSM एक्टिविटी ने ली पार्टनर की जान, जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, युवक ने महिला के साथ समय बिताने के लिए गुरुवार रात एक लॉज में एक कमरा बुक किया। एक पोर्न क्लिप देखने के बाद महिला ने सेक्स के दौरान एक कुर्सी पर युवक के हाथ और पैर बांध दिए।

महाराष्ट्र के नागपुर में एक अजीब घटना सामने आयी है। एक 28 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार को सेक्स के दौरान घुटन से मौत हो गई। महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार, युवक की गर्दन के चारों ओर रस्सी बंधी हुई थी। यह घटना शहर के खापरखेड़ा इलाके में एक लॉज में घटी है।

पुलिस के मुताबिक, युवक ने महिला के साथ समय बिताने के लिए गुरुवार रात एक लॉज में एक कमरा बुक किया। एक पोर्न क्लिप देखने के बाद महिला ने सेक्स के दौरान एक कुर्सी पर युवक के हाथ और पैर बांध दिए। उसने कथित तौर पर दूसरी रस्सी का इस्तेमाल उसकी गर्दन बांधने के लिए किया।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद वह महिला वॉशरूम गई। जब महिला वापस लौटी तो उसने अपने साथी को बेसुध पड़ा पाया। जिस कुर्सी से युवक बंधा था, वह फिसल गई। इससे उसके गले में बंधी रस्सी कस गई और युवक की मौत हो गई। साथी को बेसुध पड़ा देख महिला ने मैनेजर को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। अभी इस पूरे मामले पर ज्यादा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद, 2018 से भारत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अपराध नहीं है।

पुलिस के सामने इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। महिला और पुरुष में किस तरह के संबंध थे, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है।

कई कपल रिश्ते में रोमांच लाने के लिए सामान्य से हटकर कुछ एक्टिविटिज करते हैं। इस दौरान एक पार्टनर दूसरे के ऊपर हावी होने की कोशिश करता है, हालांकि, इस दौरान दूसरे की सहमति जरूर ली जाती है। इन्हें BDSM (बॉन्डेज, डिसिप्लीन, डोमिनेंस, सबमिशन, सैडोचिस्म, मैसकिजम) एक्टिविटी के तौर पर जाना जाता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news