मुंबई: नाले में बह रहा था नवजात, बिल्लियों ने शोर मचाकर किया अलर्ट, पुलिस ने बचाई जान

इसके बाद स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी। मुंबई पुलिस की टीम बिना देरी किए मौके पर पहुंची और बच्चे को बचाया।
मुंबई: नाले में बह रहा था नवजात, बिल्लियों ने शोर मचाकर किया अलर्ट, पुलिस ने बचाई जान

देश की आर्थिक राजधानी यानी मुंबई से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां नाले में बह रहे एक बच्चे को देखकर कुछ बिल्लियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी। मुंबई पुलिस की टीम बिना देरी किए मौके पर पहुंची और बच्चे को बचाया।

घटना मुंबई के पंतनगर इलाके की है। सोमवार शाम को किसी ने बच्चे को नाले में बहा दिया था। इस घटना के बारे में मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा, "कपड़े में लिपटे बच्चे को सड़क पर घूम रही कुछ बिल्लियों ने देखा, जिसके बाद वो शोर मचाने लगीं, आसपास के लोग बिल्लियों का शोर सुनकर बाहर निकले। लोगों ने पंतनगर पुलिस स्टेशन को तुरंत सूचित किया और मुंबई पुलिस का निर्भया दस्ता, जो शहर में अपराध के हॉटस्पॉट पर गश्त करता है, वो मौके पर पहुंच गया।"

जारी है बच्चे के माता-पिता की तलाश
पुलिस ने बच्चे के साथ अधिकारियों की एक तस्वीर के साथ पोस्ट किए गए एक ट्वीट में कहा, "पंतनगर पुलिस स्टेशन के निर्भया दस्ते द्वारा बच्चे को राजावाड़ी (अस्पताल) ले जाया गया और अब वह सुरक्षित है और ठीक हो रहा है।" बच्चे के माता-पिता या उसे फेंकने वाले लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के हॉस्पिटल में पड़ताल शुरू कर दी है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news