महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 10 मंत्री और 20 विधायक पाए गए संक्रमित, डिप्टी सीएम बोले- लगा सकते हैं कड़े प्रतिबंध...

पवार की यह चेतावनी तब आई है जब महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 8,067 ताजा मामले सामने आए हैं, जो कि गुरुवार की तुलना में 50 फीसदी अधिक है।
महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 10 मंत्री और 20 विधायक पाए गए संक्रमित, डिप्टी सीएम बोले- लगा सकते हैं कड़े प्रतिबंध...

महाराष्ट्र में अब तक 10 मंत्री और 20 विधायक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, इसकी जानकारी राज्य के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने दी है। पवार ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। अगर इसपर ब्रेक नहीं लगती है तो हमें कोई कठोर कदम उठाना होगा। पवार की यह चेतावनी तब आई है जब महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 8,067 ताजा मामले सामने आए हैं, जो कि गुरुवार की तुलना में 50 फीसदी अधिक है।

विधानसभा सत्र को छोटा किया गया: अजीत पवार

पेरने गांव में जयस्तंभ सैन्य स्मारक का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए पवार ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों में संक्रमण फैलने के बाद हमने हाल ही में विधानसभा सत्र को छोटा कर दिया है। अब तक, 10 से अधिक मंत्रियों और 20 से अधिक विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। हर कोई नए साल, जन्मदिन और अन्य अवसरों के जश्न का हिस्सा बनना चाहता है। ध्यान रखें कि नया संस्करण ( ओमिक्रॉन) तेजी से फैलता है और इसलिए सावधानी बरतने की जरूरत है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील की है और कुछ राज्यों ने रात के कर्फ्यू की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में खासकर मुंबई और पुणे में मामले बढ़ रहे हैं। 

मरीजों की संख्या में तेजी आएगी तो सख्त प्रतिबंध लगाएंगे: पवार

अधिक प्रतिबंध लगाने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर, पवार ने कहा कि राज्य सरकार मरीजों की बढ़ती संख्या पर नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि अगर मरीजों की संख्या में वृद्धि जारी रहती है तो सख्त प्रतिबंध होंगे। सख्त प्रतिबंध से बचने के लिए सभी को मानदंडों का पालन करना चाहिए। 

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू

महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में दिन पर दिन तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। राज्य में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 8067 नए केस सामने आए थे। इनमें ओमिक्रॉन वैरिएंट के भी चार मामले शामिल हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की तुलना में शुक्रवार को करीब 2700 अधिक केस सामने आए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.