संजय राउत की पत्नी को ED का समन, PMC बैंक घोटाले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को बुलाया

संजय राउत की पत्नी को ED का समन, PMC बैंक घोटाले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को बुलाया

ED के नोटिस के बाद संजय राउत ने ट्वीट किया, 'आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथिया.' ED ने यह कार्रवाई पंजाब एंड महाराष्ट्र कॉपरेटिव बैंक फ्रॉड (PMC Bank Fraud) मामले में की है।

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) नई परेशानी में फंसते नजर आ रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने उनकी पत्नी वर्षा राउत पर शिकंजा कसा है। ईडी ने उनकी पत्नी वर्षा राउत को 29 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा है। ईडी की नोटिस के बाद संजय राउत ने ट्वीट किया, 'आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथिया.' ईडी ने यह कार्रवाई पंजाब एंड महाराष्ट्र कॉपरेटिव बैंक फ्रॉड (PMC Bank Fraud) मामले में की है।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में प्रवीण राउत नाम के एक अन्य आरोपी की पत्नी के साथ वर्षा राउत का 50 लाख रुपये का लेन-देन हुआ है। वर्षा राउत को उसी लेन-देन के संबंध में बुलाया गया है. हालांकि, वर्षा राउत की ओर से कहा गया कि इसे संपत्ति की खरीद के लिए उधार लिया गया है। फिलहाल, आज ईडी ने PMC बैंक घोटाला मामले में जांच में शामिल होने के लिए संजय राउत की पत्नी वर्षा को समन जारी किया है

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news