राजस्थान: बाड़मेर में RTI कार्यकर्ता का अपहरण कर सरिया से पीटा, गंभीर हालत में जोधपुर के अस्पताल में भर्ती

आरटीआई कार्यकर्ता का नाम अमराराम है। मंगलवार को आठ बदमाश कार में सवार होकर आए और उसे अगवा कर कुंपलिया गांव ले गए। यहां सुनसान जगह पर बदमाशों ने पहले उसके पैर पर सरियों से हमला किया और उसके पैर तोड़ दिए फिर पैरों में लोहे की कीलें ठोक दी।
राजस्थान: बाड़मेर में RTI कार्यकर्ता का अपहरण कर सरिया से पीटा, गंभीर हालत में जोधपुर के अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के चीमाणियों में ग्राम पंचायत में फैले भ्रष्टाचार और शराब माफियाओं के खिलाफ आरटीआई करना एक कार्यकर्ता की जान पड़ बन आई। बदमाशों ने पहले कार्यकर्ता का अपहरण किया और फिर ऐसी बर्बरता की जिसे सुनकर और पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। आरटीआई कार्यकर्ता का नाम अमराराम है। मंगलवार को आठ बदमाश कार में सवार होकर आए और उसे अगवा कर कुंपलिया गांव ले गए। यहां सुनसान जगह पर बदमाशों ने पहले उसके पैर पर सरियों से हमला किया और उसके पैर तोड़ दिए फिर पैरों में लोहे की कीलें ठोक दी।

इतने करने के बाद भी बदमाशों ने आरटीआई कार्यकर्ता अमराराम के पैर में सरिया से लगातार हमला करता रहा, जब तक उसके शरीर से मांस के टुकड़े नहीं निकल गए। इस सबके बाद बदमाशों ने पेशाब भी पिलाया और कार्यकर्ता को वहीं छोड़ गया जहां से अगवा किया था। फिलहला अमराराम को गंभीर हालत में जोधपुर में भर्ती कराया गया है जहां, इलाज जारी है।हैवानों ने कार्यकर्ता अमराराम को मुंह खोलन ेपर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस शिकायत में अमराराम ने बताया कि बदमाशों ने कहा कि पूर्व सरपंच, मौजूदा सरपंच,नेमाराम लखारा, शराब ठेकेदार, परेऊ के खिलाफ आरटीआई वापस ले लो नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news