राजस्थान: भरतपुर में पुजारी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा 'कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे'

धमकी भरे पत्र में यह भी कहा गया है कि अगर बात नहीं मानी तो कन्हैयालाल जैसा अंजाम होगा। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
राजस्थान: भरतपुर में पुजारी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा 'कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे'

राजस्थान में हिंदू समाज के लोगों को सिर काटने की धमकियां मिलने का सिलसिला नहीं धम रहा है। ताजा मामला भरतपुर जिले से सामने आया है। यहां एमएसजे कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को दस दिन में मंदिर नहीं छोड़ने पर सिर कलम करने की धमकी दी गई है।

धमकी भरे पत्र में यह भी कहा गया है कि अगर बात नहीं मानी तो कन्हैयालाल जैसा अंजाम होगा। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, घटना के विरोध में एबीवीपी ने कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर प्रदर्शन भी किया है।

जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने कॉलेज में बने मंदिर की दीवार पर धमकी भरा पत्र चिपका दिया था। सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो उन्हें वह पत्र दिखाई दिया। जिसमें 10 दिन में मंदिर छोड़कर चले जाने की धमकी दी गई थी।

पत्र में कहा गया था अगर ऐसा नहीं किया तो उदयपुर के कन्हैयालाल साहू जैसा अंजाम भुगतना होगा। इधर, पुजारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर की दीवार पर चिपके पत्र का हटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मामला सामने आने के बाद छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (एबीवीपी) ने कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। छात्र नेताओं ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे और उन्हें कड़ी सजा दिलाए। प्रदेश में आए दिन इस तरह की धमकी देने के मामले सामने आ रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news