लखनऊ में ऑक्सीजन की कालाबाजारी के आरोप में 10 लोग गिरफ्तार

लखनऊ में ऑक्सीजन की कालाबाजारी के आरोप में 10 लोग गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में शामिल 10 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके पास से 225 ऑक्सीजन सिलेंडर और नकदी बरामद की है।

लखनऊ पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में शामिल 10 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके पास से 225 ऑक्सीजन सिलेंडर और नकदी बरामद की है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, पुलिस ने दो व्यक्तियों, करण भारद्वाज और नेकराम को जानकीपुरम क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया और मंगलवार शाम को 115 ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी वैन जब्त की है।

गुडंबा में, अपराध शाखा और गुडंबा पुलिस की एक संयुक्त टीम ने बालाजी की गैस एजेंसी पर छापा मारा और दो व्यक्तियों, गुडम्बा के विष्णु और गोंडा के विकास को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 87 ऑक्सीजन सिलेंडर और 1 लाख रुपये बरामद किए।

गोमती नगर एक्सटेंशन से एक अन्य मामले में, दो व्यक्तियों, सुल्तानपुर के इकरम अली और विश्वास खंड के आयुष शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि वे नाइट्रोजन गैस की खरीद की नकली रसीद संभाल कर रखते थे और ऑक्सीजन गैस सिलेंडर प्राप्त करते थे फिर जरूरतमंदों को उच्च कीमत पर बेचते थे।

पुलिस ने उनके पास से 10 जंबो साइज के सिलेंडर (सभी भरे हुए), 8 छोटे खाली सिलेंडर, एक लोडर, एक रसीद, 2,500 रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद किए।

इसी तरह, चार लोग, बजरखेला के अनिल कुमार सिंह, गोमती नगर के साजिद, जितेंद्र कुमार वर्मा और दोनों, बाराबंकी के नीरज रावत, को भी नाका में गिरफ्तार किया गया।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news