कासगंज में थाने में युवक की मौत पर बवाल, पिता ने कहा- पुलिस ने लगा दी उसे फांसी

कासगंज नगर कोतवाली में पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई. कासगंज कोतवाली क्षेत्र के सैय्यद अहरौली गांव के रहने वाले 22 साल के लड़के मृतक अल्ताफ को पुलिस लड़की भगाने के मामले में पूछताछ करने के लिए थाना लाई थी.
कासगंज में थाने में युवक की मौत पर बवाल, पिता ने कहा- पुलिस ने लगा दी उसे फांसी

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में एक नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में पूछताछ के लिए लाए गए 22 साल के अल्ताफ की कासगंज कोतवाली की हवालात में मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, अल्ताफ ने टॉयलेट जाने के बाद हवालात की टॉयलेट में ही जैकेट के हुड्ड के नाड़े से फांसी लगा ली. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी कासगंज ने कोतवाली इंस्पेक्टर कासगंज सहित दो सब इंस्पेक्टरों एक हेड मोहर्रिर और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

कासगंज नगर कोतवाली में पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई. कासगंज कोतवाली क्षेत्र के सैय्यद अहरौली गांव के रहने वाले 22 साल के लड़के मृतक अल्ताफ को पुलिस लड़की भगाने के मामले में पूछताछ करने के लिए थाना लाई थी. इस मामले में कासगंज के एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि हवालात में बंद आरोपी टॉयलेट गया था. जब बहुत देर तक बाहर नहीं निकला तो देखा गया कि उसने अपनी जैकेट के हुड्ड के नाड़े से फांसी लगा ली. आनन फानन में उसे कासगंज जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां 20 मिनट बाद उसने दम तोड़ दिया.

एसपी कासगंज ने लिया तत्काल एक्शन

एसपी कासगंज ने लापरवाही बरतने के आरोप में इंस्पेक्टर कोतवाली कासगंज वीरेंद्र सिंह इंदौलिया, सब इंस्पेक्टर चंद्रेश गौतम, सब इंस्पेक्टर विकास कुमार, हैड मोहर्रिर घनेन्द्र सिंह, कॉन्स्टेबल सौरभ सोलंकी को तत्काल प्रभाव से ससपेंड कर दिया है. इधर, जैसे ही अल्ताफ के थाने की हवालात में मौत की खबर परिजनों ने सुनी तो वे रोते बिलखते हुए थाने की ओर दौड़ पड़े. इस दौरान मृतक अल्ताफ के पिता चांद मियां ने बताया कि मैंने अपने बेटे को कल शाम 8 बजे खुद पुलिस को सुपुर्द किया था. अभी अभी मुझे पुलिस द्वारा ये बताया गया है कि अल्ताफ ने थाने की हवालात में फांसी लगा ली है. उसने कहा कि मेरे बच्चे को पुलिस ने फांसी लगाई है. अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं गई गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 'हैंगिंग' दर्ज की गई है. शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news