यूपी के कानपुर में एक परिवार के 3 लोगों की पीट-पीटकर की गई हत्या

कानपुर के फजलगंज क्षेत्र के उचवा में एक किराना दुकान के मालिक, उसकी पत्नी और उनके नाबालिग बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में दहशत फैल गई।
यूपी के कानपुर में एक परिवार के 3 लोगों की पीट-पीटकर की गई हत्या

कानपुर के फजलगंज क्षेत्र के उचवा में एक किराना दुकान के मालिक, उसकी पत्नी और उनके नाबालिग बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने मृतक की पहचान 45 वर्षीय प्रेम किशोर, उसकी पत्नी गीता (39) और उनके बेटे नैतिक (12) के रूप में की है।

हमलावरों ने तीनों शवों को रस्सी से बांधकर कंबल से ढक दिया और किराना मालिक का दोपहिया वाहन लेकर फरार हो गए।

यह घटना शनिवार को हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम किशोर अपने घर से किराना की दुकान चलाता था। वह वहां पत्नी गीता और बेटे नैतिक के साथ रहता था। उसकी पहली पत्नी से पैदा हुए उसके दो बड़े बच्चे, उसके बड़े भाई राज किशोर के साथ रहते हैं, जो एक वरिष्ठ न्यायिक अधिकारी का ड्राइवर है।

शनिवार को राज किशोर को उनके पड़ोसी का फोन आया, जिन्होंने उन्हें बताया कि घर में बाहर से ताला लगा हुआ है और दुकान के बाहर दूध पड़ा है। उन्होंने कहा कि उसके भाई प्रेम किशोर उसके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे थे।

ताले तोड़ने के लिए रिश्तेदारों के साथ राज किशोर मौके पर पहुंचे। घर में प्रवेश करने पर, उन्हें उनके भाई प्रेम किशोर, उनकी पत्नी गीता और उनके बेटे नैतिक के शव खून से लथपथ पड़े मिले। बच्चे का चेहरा पॉलीथिन से बंधा पाया गया।

पुलिस की टीम फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची।

तिहरे हत्याकांड की खबर इलाके में फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

डीसीपी (मुख्यालय) संजीव त्यागी ने कहा कि पीड़ितों के शरीर पर चोट के निशान से पता चलता है कि उन्हें किसी भारी वस्तु से बेरहमी से मारा गया, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस उस दोपहिया वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिसका इस्तेमाल हमलावरों ने भागने के लिए किया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.