उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत

आजमगढ़ सीमा पर अम्बेडकर नगर जिले में जहरीली शराब का सेवन करने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मखदूमपुर गांव में मंगलवार को शराब का सेवन करने के कुछ घंटों बाद ही उन्होंने बेचैनी और चेतनाशून्य होने की शिकायत की।
उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत

आजमगढ़ सीमा पर अम्बेडकर नगर जिले में जहरीली शराब का सेवन करने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मखदूमपुर गांव में मंगलवार को शराब का सेवन करने के कुछ घंटों बाद ही उन्होंने बेचैनी और चेतनाशून्य होने की शिकायत की। उन्हें जैदपुर थाना क्षेत्र के एक नजदीकी निजी क्लिनिक में ले जाया गया।

जबकि तीन की रास्ते में ही मौत हो गई, दो अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जिसके बाद उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस केवल दो शवों के लिए ही शव परीक्षण के लिए भेज सकी, जबकि ग्रामीणों ने जल्द ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

आजमगढ़ के मिट्टूपुर इलाके में शराब की दुकान के मालिक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक, अंबेडकर नगर, आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि जैदपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर, एक सब-इंस्पेक्टर और दो बीट कांस्टेबल को लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, "मरने वालों की संख्या फिलहाल पांच है और हम अवैध शराब की बिक्री की जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों में से एक की शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और जैदपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news