बाराबंकी में ट्रक और बस में टक्कर, 8 की मौत, कई घायल, मुख्यंत्री ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार तड़के एक टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनो गाड़ी चकनाचूर हो गए।
बाराबंकी में ट्रक और बस में टक्कर, 8 की मौत, कई घायल, मुख्यंत्री ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार तड़के एक टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनो गाड़ी चकनाचूर हो गए। ट्रक बालू से लदा हुआ था। बस में 70 यात्री सवार थे। इस घटना में कई गाड़ी सवार भी घायल हुए हैं, जिन्हें पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को दी।


इस दुर्घटना की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया और हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश भी दिए हैं।

हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली एक पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लोने के साथ साथ फौरन जेसीबी को भी मंगवाया, बस-ट्रक जोरदार टक्कर की वजह से आपस में चिपक गए थे, जिसे जेसीबी की मदद से अलग-अलग किया गया। जोरदार टक्कर की वजह से और ट्रक दोनों के ही परखच्चे उड़ गए हैं, वहीं बस और ट्रक का अगला हिस्सा भी कबाड़ में तब्दील हो चुका है।

पुलिस के मुताबिक, इस घटना का मुख्य कारण दोनों वाहनों की स्पीड थी, उन्होंने कहा कि बस और ट्रक दोनों ही तेज रफ्तार में थे, जहां एकाएक सड़क पर जानवर आ जाने से चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया। किसान पथ रिंग रोड पर हुए इस हादसे में अभी 8 लोगों की मौत की सूचना मिली है, वहीं कई लोग घायल भी हैं, मौके पर पुलिस अपनी त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को अलग अलग अस्पताल में एडमिट कराया है।

ये दर्दनाक सड़क हादसा बाराबंकी के देवा थाना के बबुरी गांव के पास हुआ। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार टूरिस्ट बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। गौरतलब है कि इतने भीषण हादसे को देखते हुए और घायलों की हालत देखते हुए वहां मौजूद लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि मरने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि बस में सवार 70 यात्री में कईयों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.