उत्तर प्रदेश: 12 अक्टूबर से अखिलेश यादव शुरू करेंगे 'विजय यात्रा'

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा,"उनकी 2001 की क्रांति रथ यात्रा के बाद,समाजवादी पार्टी 2002 में सत्ता में लौट आई और 2011 की यात्रा के बाद,यह फिर से सत्ता में लौट आई और वह पहली बार मुख्यमंत्री बने। इस बार भी,हम सत्ता में लौटने के लिए तैयार हैं।"
उत्तर प्रदेश: 12 अक्टूबर से अखिलेश यादव शुरू करेंगे 'विजय यात्रा'

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने राजनीतिक करियर में तीसरी बार 12 अक्टूबर से 'समाजवादी विजय यात्रा' शुरू करेंगे। पार्टी का मानना है कि अखिलेश की यात्राएं पार्टी के लिए भाग्यशाली हैं और यात्रा निकालने के बाद पार्टी सत्ता में लौटी है।

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, "उनकी 2001 की क्रांति रथ यात्रा के बाद, समाजवादी पार्टी 2002 में सत्ता में लौट आई और 2011 की यात्रा के बाद, यह फिर से सत्ता में लौट आई और वह पहली बार मुख्यमंत्री बने। इस बार भी, हम सत्ता में लौटने के लिए तैयार हैं।"

प्रवक्ता ने कहा कि 'विजय यात्रा' का उद्देश्य लोगों को भाजपा सरकार की 'भ्रष्ट, निरंकुश और दमनकारी' नीतियों के बारे में जागरूक करना और वास्तविक लोकतंत्र को बहाल करना है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अमानवीय और असंवेदनशील सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पार्टी अध्यक्ष 'समाजवादी विजय यात्रा' निकालने जा रहे हैं।

यात्रा 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव तक पूरे राज्य को कवर करेगी।

यात्रा लखनऊ से शुरू होगी और पहली बैठक उन्नाव में होगी जिसे पार्टी के लिए भी भाग्यशाली माना जाता है।

चौधरी ने कहा कि यात्रा के सभी चरण से कुछ देर पहले मार्गों की घोषणा की जाएगी।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.