यूपी में ऑक्सीजन को लेकर दर-दर भटक रहे लोग, सरकार बोल रही झूठ : अखिलेश

यूपी में ऑक्सीजन को लेकर दर-दर भटक रहे लोग, सरकार बोल रही झूठ : अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऑक्सीजन की कमी का आरोप लगाते हुए सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि...

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऑक्सीजन की कमी का आरोप लगाते हुए सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि जिस तरह से उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है। यह एक नैतिक अपराध है। अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनों को खोने के लिए बाध्य हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, "'यूपी में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, अफवाह फैलाने वालों पर एनएसए के तहत हो कार्रवाई' : योगी आदित्यनाथ। वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता।"

इससे पहले अखिलेश ने अपने बयान में कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता का दम्भ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचना चाहिए। उसे तत्काल कोरोना पीड़ितों के घरों पर भी ऑक्सीजन का इंतजाम करना चाहिए।

मरीज तो मरीज है, घर पर हो या अस्पताल में समाजवादी पार्टी की मांग है कि टीके के दामों में एक रूपता हो और देश भर में त्वरित व मुफ्त टीकाकरण की व्यवस्था हो।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news