भाजपा प्रदेश कार्यसमिति से तैयार करेगी चुनावी रणनीति का खाका

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति का खाका तैयार किया जाएगा। जिसका वर्चुअल उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे और समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति से तैयार करेगी चुनावी रणनीति का खाका

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति का खाका तैयार किया जाएगा। जिसका वर्चुअल उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे और समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। चार सत्रों में होने वाली इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों और अभियानों की रूपरेखा तय करने के साथ ही राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा। इसके लिए गुरुवार को हुई प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में विचार-विमर्श कर सुझाव लिए गए।

राजनीतिक प्रस्ताव विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों पर आधारित होगा। इसके अलावा आगमी दिनों में चलाने वाले अभियानों के अलावा अन्य चुनावी कार्यक्रम की रूपरेखा पेश की जायेगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया, "प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र में दिल्ली के मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ अमेठी सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सांसद अरुण सिंह रहेंगे। वहीं, प्रदेश मुख्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी, उत्तर प्रदेश से राष्ट्रीय पदाधिकारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी, मोचरें के प्रदेश अध्यक्ष शामिल रहेंगे।"

राठौर ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के चार सत्र होंगे। पहला उद्घाटन, दूसरा राजनीतिक प्रस्ताव का, तीसरे में आगामी अभियानों का और चौथा समापन सत्र होगा, जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news