भाजपा सांसद की बहू ने कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश

भाजपा सांसद की बहू ने कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश

भारतीय जनता पार्टी के मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने रविवार की रात अपनी कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है l

भारतीय जनता पार्टी के मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने रविवार की रात अपनी कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक जान देने की कोशिश करने से पहले अंकिता ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें उसने कहा कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रही है।

वीडियो में अंकिता "अपने पति आयुष, ससुर सांसद कौशल किशोर, सास विधायक जय देवी और आयुष के भाई को अपनी जिम्मेदार ठहरा रही हैं।"

अंकिता वीडियो में रोते हुए सांसद के बेटे, अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। वह यह भी कहती है कि आयुष ने उसे धोखा दिया है। उसे उम्मीद थी कि उसका पति उसके पास लौटकर आएगा लेकिन वह नहीं आया।

सूत्रों ने बताया कि रविवार देर रात अंकिता ने भाजपा सांसद के घर में अपनी कलाई काट ली थी, जिसके बाद उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में उसकी सुरक्षा और निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

बता दें कि आयुष ने पिछले साल अंकिता के साथ प्रेम विवाह किया था। परिवार के लोग उसकी शादी से खुश नहीं थे। लिहाजा आयुष अपनी पत्नी के साथ लखनऊ के मंडिया मुहल्ले में किराए के मकान में रह रहा था। 3 मार्च को आयुष को किसी ने गोली मारी थी, बाद में जांच में सामने आया कि गोली मारने का यह नाटक रचा गया था। इसके बाद आयुष अस्पताल से लापता हो गया था और फिर रविवार को अपने बयान दर्ज करने के लिए मंडिया पुलिस के सामने पेश हुआ।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news