UP : मुख्यमंत्री योगी अयोध्या में, किसान मेले का उद्घाटन कर पंडालों का निरीक्षण किया

UP : मुख्यमंत्री योगी अयोध्या में, किसान मेले का उद्घाटन कर पंडालों का निरीक्षण किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर आचार्य नरेन्द्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज पहुंचे। वहां उन्होंने नरेंद्र उद्यान पहुंचकर आचार्य नरेंद्र देव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किसान मेले का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर आचार्य नरेन्द्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज पहुंचे। वहां उन्होंने नरेंद्र उद्यान पहुंचकर आचार्य नरेंद्र देव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किसान मेले का उद्घाटन किया । मुख्यमंत्री ने मेले में लगे पंडालों का भ्रमण भी किया।

सीएम योगी ने कहा कि 22 हज़ार करोड़ रुपये किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि दी गयी है जिन्हें विकास अच्छा नहीं लगता वो किसानों को गुमराह कर माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे है। कृषि बिल लागू होने के बाद कहा गया MSP समाप्त हो जाएगी लेकिन मोदी जी ने कहा एमएसपी लागू रहेगी। योगी ने कहा कि विपक्ष गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।

अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि अन्नदाता के जीवन में खुशहाली लाना ही हमारा उद्देश्य है। देश की प्रगति समृद्धि का रास्ता तब खुलेगा जब किसानों की उपज में लागत कम की जाए और खेत से लेकर बाजार तक चेन जोड़ा जाए। शासन की मनसा है कि किसानों के लिए बिना भेदभाव के काम करें। सीएम ने कहा कि पीएम आवास योजना का लाभ उसके पात्रों को ही दिया गया न कि किसी का चेहरा देखकर। किसानों को तकनीक से जोड़ कर उनके खेतो में उपज बढ़ाना ही हमारा लक्ष्य है। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news