UP Election 2022: IT रेड पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- हमारे फोन हो रहे हैं टैप, हर शाम रिकॉर्डिंग सुनते हैं सीएम

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है। अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारे सभी फोन को टैप किया जा रहा है। मुख्यमंत्री खुद शाम को कुछ फोन कॉल सुनते हैं। ये मुख्यमंत्री के इशारे पर फोन टैपिंग हो रही है।
UP Election 2022: IT रेड पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- हमारे फोन हो रहे हैं टैप, हर शाम रिकॉर्डिंग सुनते हैं सीएम

यूपी में आने वाले दो-तीन महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राजनैतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। कोई भी एक-दूसरे पर हमला बोलने का मौका नहीं छोड़ रहा है। एक-दूसरे के खिलाफ जुमलों और नारों का इस्तेमाल किया जा रहा है। यूपी में शनिवार को इसकी बानगी देखने को मिली है।

आज 12:30 बजे अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है। अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारे सभी फोन को टैप किया जा रहा है। मुख्यमंत्री खुद शाम को कुछ फोन कॉल सुनते हैं। ये मुख्यमंत्री के इशारे पर फोन टैपिंग हो रही है।

अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो IPS अफसर ये काम करते हैं, IAS मतलब इन्विजिबल आफ्टर सरकार होता है, यहीं सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कल भी उन्होंने छापों को लेकर बीजेपी पर जमकर पलटवार किया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार संस्थाओं के जरिए चुनाव लड़ रही है। बीजेपी को निशाने पर लेते हुए अखिलेश ने कहा, "ये जनता का चुनाव है। जहां बीजेपी को हार का डर सता रहा है। इसलिए आईटी विभाग यूपी आ रहा है। इसपर बीजेपी नेताओं ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि जो भ्रष्टाचार करेगा उसपर कार्रवाई होगी।"

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा के लिए 'यूपी प्लस योगी बहुत है अपयोगी' का शनिवार को नया नारा गढ़ने के कुछ समय बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की मौजूदा सरकार को राज्य के लिए अनुपयोगी करार दिया।

यादव ने एक ट्वीट में कहा, "हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोजगार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं…यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है। यूपी वाले कह रहे हैं अगर कोई 'उप-योगी' है; तो 'मुख्य-योगी' कौन है। 'यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा'।"

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news