डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर निशाना, बोले 'सपा की पंचर साइकिल को जनता ठीक नहीं करेगी'

राज्यपाल के अभिभाषण के समर्थन में बोलते हुए केशव प्रसाद ने कहा कि सरकार की जो भी योजना आती है, पूर्व मुख्यमंत्री हर योजना पर सपा का स्टीकर चस्पा कर देते हैं। वह पांच साल से सत्ता से बाहर हैं और अगले पांच साल के लिए भी सत्ता से बाहर हो चुके हैं।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर निशाना, बोले 'सपा की पंचर साइकिल को जनता ठीक नहीं करेगी'

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को विधानसभा सत्र के तीसरे दिन नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर भड़ास निकाली।

उन्होंने कहा कि सपा अभी 25 साल तक सत्ता में नहीं आने वाली है। जनता सपा की पंचर साइकिल को ठीक नहीं करेगी और 2027 में फिर कमल खिलेगा।

राज्यपाल के अभिभाषण के समर्थन में बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार की जो भी योजना आती है, पूर्व मुख्यमंत्री हर योजना पर सपा का स्टीकर चस्पा कर देते हैं। वह पांच साल से सत्ता से बाहर हैं और अगले पांच साल के लिए भी सत्ता से बाहर हो चुके हैं।

आने वाले 25 साल तक भी उनका नंबर नहीं लगने वाला है। अखिलेश को इंगित करते हुए उन्होंने कहा-‘मैं गरीब परिवार में पैदा हुआ हूं।

मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि विधानसभा का सदस्य बनूंगा, लेकिन देश की संसद का भी सदस्य बना और विधान परिषद का भी सदस्य बना। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की सरकार बनने के बाद फिर उप मुख्यमंत्री बना हूं, इससे आपको दर्द है। मैं जानता हूं आप पिछड़ों के हितैषी नहीं, विरोधी हैं। आपको इस बात का दर्द है कि आपने एक साम्राज्य खड़ा किया था। वह साम्राज्य जनता ने उखाड़ कर फेंक दिया। आप दूध फाड़ने का काम करते हैं और हम चीनी डालते हैं।’

अखिलेश पर हमला जारी रखते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा-‘मैं चाय बेचता था, अखबार बांटता था, खेत में काम करता था। आपको मेरी गरीबी पर मजाक उड़ाना है तो उड़ा लीजिए। मुझे उस पर गर्व है।’

उन्होंने कहा कि सपा के शासनकाल में लोक सेवा आयोग भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था। सपा की उपलब्धि यह भी है कि उसके शासनकाल में नकल माफियाओं का बहुत बड़ा गैंग तैयार हो गया था। यह गैंग पेपर लीक कराने और उसे बेचने का काम करता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news