उप्र : पुलिस बोली, लेट नाइट पार्टी से अगर हों परेशान तो डायल करें 112

उप्र : पुलिस बोली, लेट नाइट पार्टी से अगर हों परेशान तो डायल करें 112

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो का "पार्टी हो रही है" वाला हिस्सा चर्चा का केंद्र बना हुआ है और अब इस वीडियो की मुरीद उत्तर प्रदेश पुलिस भी होती दिख रही है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो का "पार्टी हो रही है" वाला हिस्सा चर्चा का केंद्र बना हुआ है और अब इस वीडियो की मुरीद उत्तर प्रदेश पुलिस भी होती दिख रही है। लेकिन, साथ ही इसने लोगों को ताकीद भी की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही " पार्टी हो रही है" वाली मीम के मद्देनजर उत्तर प्रदेश पुलिस ने लोगों से कहा है कि यदि किसी लेट-नाइट पार्टी के कारण उन्हें परेशानी हो रही है, तो उन्हें आपातकालीन 112 नंबर पर सूचित करना चाहिए।

यूपी पुलिस की 112-सेवा ने ट्वीट कर कहा है कि "ये हम हैं और हमारी कार है। अगर लेट नाइट पार्टी आपको डिस्टर्ब कर रही है तो यह हमारा नंबर है - 112।" ट्वीट में एक फोटो भी साझा किया गया है, जिसमें एक पुसि वाहन दिखाया गया है जिसके ऊपर लाल बत्ती लगी हुई है।

"कॉल 112 सेवा" जाहिर तौर पर "पार्टी हो रही है" वाली वायरल मीम को भुनाने की कोशिश कर रही है।

उत्तर प्रदेश पुलिस अपने विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से - विशेष रूप से ट्विटर पर, अक्सर नेटिजेन्स तक पहुंचने के लिए मनोरंजक पोस्ट डालती रहती है।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह पाकिस्तान की इंस्टाग्राम यूजर दनानीर मोबीन कुछ दोस्तों के साथ अपनी कार के पास सड़क पर खड़ी थी और भारी आवाज में बोल रही थी। इसका मीम वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद इसे लाखों लोगों ने देखा और यह बहुत जल्द वायरल हो गया।

उस वीडियो में मोबीन यह कहती हुई दिख रही है - "ये हमरी कार है, ये हम हैं और ये हमरी पार्टी हो रही है।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news