उत्तर प्रदेश: वैक्सीन के दो डोज लेने के बाद भी PGI के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश: वैक्सीन के दो डोज लेने के बाद भी PGI के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव

उत्तर भारत के प्रसिद्ध चिकित्सीय संस्थान पीजीआई (PGI) के निदेशक डॉ आरके धीमान (Director RK Dhiman) की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर सिर उठाता दिख रहा है। टीके के दो डोज लगने के बाद भी कोरोना का आक्रमण हो रहा है। उत्तर भारत के प्रसिद्ध चिकित्सीय संस्थान पीजीआई (PGI) के निदेशक डॉ आरके धीमान (Director RK Dhiman) की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राजधानी लखनऊ में कोविड 19 का यह तीसरा केस है जिसमें वैक्सीनेशन (Vaccination) के बाद भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हुआ।

पीजीआई निदेशक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि 16 जनवरी को पीजीआई के निदेशक डॉ आर के धीमान ने टीके का पहला डोज लिया था। कोविड-19 टीका के दोनों डोज पीजीआई निदेशक को लग चुके हैं। पीजीआई निदेशक के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं। पीजीआई के निदेशक डॉक्टर आरके धीमान ने खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है।

  • कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से डॉक्टर धीमान ने लोगों से अपील की है कि मुझसे या मेरी पत्नी से जो कोई भी पिछले 7 दिनों में मिला है, व कॉरंटाइन हो जाए। उन्होंने ऐसे लोगों से कहा है कि वे खुद की जांच भी जरूर करवा लें।

  • राजधानी लखनऊ में कोरोना का टीकाकरण कराने के बाद भी कोविड-19 संक्रमित होने का यह तीसरा केस है। इससे पहले सिविल अस्पताल के चिकित्सक भी दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news