आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार जा रही डबल डेकर बस में लगी आग, सवारियों में भगदड़
Symbolic Image

आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार जा रही डबल डेकर बस में लगी आग, सवारियों में भगदड़

आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार शाम दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस डबल डेकर में आग लग गई। हादसा टॉयर फटने के कारण हुआ। लपटे उठते देख बस में मौजूद लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे।

आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार शाम दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस डबल डेकर में आग लग गई। हादसा टॉयर फटने के कारण हुआ। लपटे उठते देख बस में मौजूद सवारियां मदद के लिए चिल्लाने लगी। बस में 60 सवारियों में अधिकांश पुरुष यात्री थे। बाहर निकलने के लिए बस में ही भगदड़ मच गई। ड्राइवर के बस रोकते ही लोग गेट खोल कर कूद पड़े। कई यात्री चोटिल हो गए। इस बीच दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया।

बस दिल्ली से चल कर बिहार जा रही थी। स्लीपर बस में सवारियां थी। आगरा एक्सप्रेस-वे से उतरते ही तेज धमाका हुआ। टॉयर फटने के कारण बस अनियंत्रित हो गई। पिछला टॉयर फटने से आग की लपटें उठने लगी। सवारियों की नजर लपटों पर पड़ते ही चीख-पुकार मच गई। बस में सवार अंकित के मुताबिक दिल्ली से बिहार तक का सफर काफी लंबा है। अधिकांश लोग स्लीपर सीट पर लेटे हुए थे। वहीं, कुछ लोग नीचे कुर्सियों पर थे। पिछले हिस्से से लपटें उठने पर ड्राइवर से बस रोकने के लिए कहा गया था। मगर, टॉयर फटने के कारण बस बेकाबू हो गई थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news