UP : गोंडा में प्लास्टिक के गोदाम में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर खाक

UP : गोंडा में प्लास्टिक के गोदाम में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर खाक

UP के गोंडा में रविवार देर रात एक प्लास्टिक सामान के गोदाम में आग लग गई। बेकाबू आग की चपेट में आने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की दो गाडिय़ों ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में रविवार देर रात एक बजे एक प्लास्टिक सामान के गोदाम में आग लग गई। बेकाबू आग की चपेट में आने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की दो गाडिय़ों ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

शहर के बीचोबीच चौक से सटे मालवीय नगर इलाके की सकरी गली में स्थिति एक प्लास्टिक सामान के गोदाम मे आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया । एहतियात बरतते हुए गोदाम के आस पास लोगों के घरों को खाली करवा लिया गया।

जानकारी के मुताबिक चौक से सटे मालवीय नगर की गली में सागर लधानी और विकास लाधानी की घर में ही प्लास्टिक सामान व क्रॉकरी की दो बड़ी दुकानें है, जिसका गोदाम घर में है। रविवार देर रात गोदाम में अचानक आग लग गई।

आग पर काबू पाए जाने के लिए मकान के ऊपरी हिस्से में एक दीवार भी तोड़ी गई। आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। कर्मचारियों और स्थाई लोगो के सामुहिक प्रयास के घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नही है।

समय रहते आग पर काबू पाया गया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news