लखनऊ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सुशांत गोल्फ सिटी के बंगले से पकड़े गये आरोपी

लखनऊ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सुशांत गोल्फ सिटी के बंगले से पकड़े गये आरोपी

Ansal API टाउनशिप के कई सेक्टर में देह को लेकर निवासी परेशान है व लगातार स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत करते रहे है लेकिन पुलिस महिलाओं से मामला जुड़ा होने के कारण कार्यवाही से दूर रहती हैं।

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के अंतर्गत अंसल एपीआइ टाउनशिप में बीते कई सालों से चल रहे देह व्यापार के धंधे पर छापा मार पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इसमें कई रसूखदार भी शामिल हैं।

थाना प्रभारी सचिन सिंह के मुताबिक, चिपियाना बुजुर्ग गौतमबुद्ध नगर निवासी कमल महाजन व ग्राम चिलुली थाना मोहनगंज अमेठी निवासी केतन जायसवाल के साथ हरदोई व दिल्ली निवासी दो महिलाओं को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देह व्यापार में संलिप्तता में गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ ही इस गैर कानूनी कार्य में अन्य लोगों की जानकारी ली जा रही है। बलिया व दिल्ली निवासी दो युवकों के भी इस व्यवसाय से जुड़े होने के सबूत मिले है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंसल एपीआइ टाउनशिप में गुरुवार को पुलिस को टाउनशिप के अंदर सेक्टर सी/4 के एक मकान में महिलाओं से देह व्यापार के संबंध में जानकारी मिली थी।

सूचना पर एसीपी गोसाईगंज प्रवीण मलिक थाना प्रभारी सचिन सिंह ने महिला पुलिस के साथ मकान पर छापा मार कर दो महिलाओं व दो अन्य युवकों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया। वहीं, पुलिस की कार्यवाही होता देख मौके से कई रसूखदार चार पहिया वाहनों से फरार हो गए।

टाउनशिप के कई सेक्टर में देह को लेकर निवासी परेशान है व लगातार स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत करते रहे है लेकिन पुलिस महिलाओं से मामला जुड़ा होने के कारण कार्यवाही से दूर रहती हैं।

वहीं टाउनशिप में रहने वाले लोगों की माने तो किराए के मकान लेकर यहां कई सेक्टर में अनैतिक व्यवसाय चल रहे हैं जिससे सुरक्षा को लेकर बहुत समस्या है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news