लखनऊ के होटल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, लड़कियों के साथ मैनेजर गिरफ्तार

लखनऊ के होटल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, लड़कियों के साथ मैनेजर गिरफ्तार

होटल के मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वहां मौजूद लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया गया है। मुख्य आरोपी महिला संचालिका मौके से भाग गई, जिसकी तलाश की जा रही है।

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विभूतिखंड के एक होटल में सेक्स रैकेट चलाने वाले मैनेजर विवेक पाण्डेय को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वहां मौजूद चार लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया गया है। मुख्य आरोपी महिला संचालिका मौके से भाग गई, जिसकी तलाश की जा रही है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इस होटल में लम्बे समय से यह सब हो रहा था। मुखबिर की सूचना पर रविवार रात को छापा मारा गया तो चार लड़कियां ग्राहकों के इंतजार में मिली। इन लड़कियों ने ही बताया कि होटल मैनेजर विवेक पाण्डेय के बुलाने पर वह लोग आयी थी। लड़कियों का सोमवार को कोर्ट में बयान कराया जायेगा। वहीं विवेक से पुलिस को कई जानकारियां मिली है। इस आधार पर एक महिला समेत तीन लोगों की तलाश की जा रही है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार रात को छापा मारा गया तो मौके पर मौजूद लड़कियों ने ही बताया कि होटल मैनेजर विवेक पाण्डेय के बुलाने पर वह लोग आयी थी। लड़कियों का सोमवार को कोर्ट में बयान कराया जायेगा। वहीं विवेक से पुलिस को कई जानकारियां मिली है। इस आधार पर एक महिला समेत तीन लोगों की तलाश की जा रही है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news