उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति, पत्नी और बेटे की हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति, पत्नी और बेटे की हत्या

तिहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की है। वहीं घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई और राजनीतिक पाटियों के नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शहर के फजलगंज में शनिवार को दंपती और उनके 12 साल की बेटी की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैली गई है। तिहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त संजीव त्यागी ने बताया, "थाना फजलगंज के उचवा मोहल्ला में जहां एक परिवार परचून की दुकान चलाता था, आज सुबह पड़ोसी ने उनके भाई को सूचना दी कि दुकान खुली नहीं है। इसके बाद वह पहुंचे और उन्होंने वहां पहुंच कर ताला तोड़ा गया तो पति पत्नी और बेटे के शव मिले। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की है। कुछ सुराग मिले है उसके आधार पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा।

तिहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की है। वहीं घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई और राजनीतिक पाटियों के नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। दंपती घर पर ही बाहर बड़े भाई के नाम से परचून की दुकान चलाकर परिवार पाल रहा था। फारेंसिक टीम से जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.