पीलीभीत में प्रोफेसर पर कॉलेज की छात्राओं ने लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

रविवार को छात्रा ने इस संबंध में सदर कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई और आरोपी से फोन पर बात की।
पीलीभीत में प्रोफेसर पर कॉलेज की छात्राओं ने लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

पीलीभीत शहर के प्रतिष्ठित राजकीय महिला महाविद्यालय का प्रोफेसर छात्राओं को फंसाकर सेक्स रैकट चला रहा है। रविवार को एक छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर इसकी शिकायत की। देर रात रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है। प्रोफेसर एक दिन के अवकाश का प्रार्थना पत्र कॉलेज में छोड़कर चला गया है। कार्यवाहक प्राचार्य ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर दी है। नकटादाना चौराहा स्थित प्रतिष्ठित महिला महाविद्यालय में गणित विभाग में प्रोफेसर कामरान आलम खान 2016 में स्थानांतरण होकर आया था। आरोप है कि प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत करने के साथ ही अवैध संबंध बनाता था। इसके बाद छात्राओं को बाहर भी भेजा जाता है। शहर की आवास विकास कॉलोनी के एक युवक ने 20 नवंबर को इस संबंध में कॉलेज प्रशासन को फोन पर जानकारी दी। इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।

रविवार को छात्रा ने इस संबंध में सदर कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई और आरोपी से फोन पर बात की।

खुद को प्रभावशाली बताता और कॉलेज से निकलवाने की धमकी देता

महिला डिग्री कॉलेज का प्रोफेसर कामरान आलम खान छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता है जहां नशीला पदार्थ सेवन करने का दवाब बनाता और विरोध करने पर कॉलेज से निकलवाने की धमकी देता है। वह कई छात्राओं से संबंध बना चुका है।

खुद को काफी प्रभावशाली बताकर चुप करा देता है। छात्रा ने तहरीर में बताया कि महिला डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर भोली-भाली छात्राओं को बरगलाकर धूम्रपान, नशीले पदार्थों का सेवन करने का दवाब बनाता है।  छात्राओं को प्रोफेसर मोहल्ला बड़ा खुदागंज में पैंटाकोस्टल चर्च के सामने अपने आवास पर बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को मजबूर करता है। कई छात्राओं से अवैध संबंध बना चुका है।

छात्रा को भी आरोपी कामरान आलम खान ने जालसाजी करके बुलाया और डरा धमकाकर जबरन सेक्स किया। बाद में कहा कि कहीं राज खोला तो कॉलेज से निकलवा दिया जाएगा। प्रबंधक मेरे काफी घनिष्ठ हैं। मेरा कुछ नहीं हो सकता। छात्रा के अनुसार, आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी का अंडरवर्ल्ड से संबंध है।

उसे अपहरण कराने की धमकी भी दी गई। परिवार को लेकर भी धमकी दी। आरोपी पर सख्त कार्रवाई कराने और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो सके, इसलिए शिकायत की है। छात्रा ने अपने और परिवार के साथ अनहोनी की आशंका जताई है।

कॉलेज की कई छात्राएं दे रही आरोपी का साथ

एक साल से आरोपी छात्रा को अपने जाल में फंसाए हुए है। परेशान होकर अब पुलिस से शिकायत की है। छात्रा ने पुलिस को कॉलेज की कई छात्राओं पर आरोपी प्रोफेसर का साथ देने का भी आरोप लगाया है।

अगस्त 2020 में कार्यवाहक प्राचार्य के रूप में काम कर रहे हैं। मामले की जानकारी हमें नहीं दी गई। छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है। दोषी को कड़ी सजा मिले इसको लेकर पुलिस को जांच में सहयोग दिया जाएगा। आरोपी का सोमवार को ऑफिस की मेज पर एक दिन के आकस्मिक अवकाश का प्रार्थना पत्र मिला है। - डॉ. दिनेश चंद्रा, कार्यवाहक प्राचार्य

छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर ली गई है। दो टीमों को लगाया गया है। आरोपी अभी फरार है। गंभीरता के साथ मामले की जांच कराई जा रही है। सेक्स रैकेट का मामला अभी नहीं आया है। - सुनील दत्त, सीओ सिटी

कॉलेज की छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।-दिनेश कुमार पी, एसपी

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news