लखनऊ: नमाज वाली जगह का शुद्धिकऱण करने Lulu Mall पहुंचे जगद्गुरु परमहंस, पुलिस ने हिरासत में लिया

उद्घाटन के बाद बकरीद पर यहां कुछ लोगों ने नमाज पढ़ी थी। नमाज का वीडियो वायरल होते ही हंगामा शुरू हो गया था। सीएम योगी की सख्ती के बाद मंगलवार की सुबह ही नमाज पढ़ने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
लखनऊ: नमाज वाली जगह का शुद्धिकऱण करने Lulu Mall पहुंचे जगद्गुरु परमहंस, पुलिस ने हिरासत में लिया

लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को मॉल के शुद्दिकरण के लिए जगद्गुरु परमहंस पहुंचे। इस दौरान पुलिस के रोकने पर उनसे विवाद भी हो गया। परमहंस को पुलिस ने फिलहाल हिरासत में ले लिया है।

परमहंस ने कहा कि वह नमाज वाली जगह के शुद्धिकऱण के लिए आए हैं। पुलिस के रोकने पर विरोध भी जताया। कहा कि हमने भगवा पहना हुआ है इसलिए रोका जा रहा है। वहां पर विवाद बढ़ता देख पुलिस परमहंस को अपने साथ लेकर गई।

उत्तर भारत के सबसे बड़े मॉल में शुमार लुलु का उद्घाटन पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था।

उद्घाटन के बाद बकरीद पर यहां कुछ लोगों ने नमाज पढ़ी थी। नमाज का वीडियो वायरल होते ही हंगामा शुरू हो गया था। मॉल प्रबंधन ने नमाज से पल्ला झाड़ लिया था। सीएम योगी की सख्ती के बाद मंगलवार की सुबह ही नमाज पढ़ने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इसी बीच मंगलवार की दोपहर जगद्गुरु परमहंस मॉल पर पहुंच गए। अंदर जाने का कारण पूछा गया तो कहा कि जहां पर नमाज पढ़ी गई थी, उसका शुद्धिकरण जरूरी है। उन्होंने शुद्धिकरण की बात कही तो पुलिस ने जाने से रोक दिया। इस पर परमहंस आक्रोशित हो गए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news