कफील खान ने कोविड मरीजों के इलाज के लिए योगी से निलंबन रद्द करने की मांग की

कफील खान ने कोविड मरीजों के इलाज के लिए योगी से निलंबन रद्द करने की मांग की

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के निलंबित बाल रोग विशेषज्ञ डॉ कफील खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने निलंबन रद्द करने का अनुरोध किया गया है

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के निलंबित बाल रोग विशेषज्ञ डॉ कफील खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने निलंबन रद्द करने का अनुरोध किया गया है ताकि वह कोविड रोगियों के इलाज के लिए अपनी चिकित्सा विशेषज्ञता का उपयोग कर सकें।

डॉ कफील खान अगस्त 2017 में सुर्खियों में आए थे। जब उन्हें गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की आपूर्ति में व्यवधान के लिए दोषी ठहराया गया था, जिसके कारण लगभग 60 बच्चों की मौत हो गई थी, उन्होंने कहा कि वह इस आपातकालीन स्थिति में देश की सेवा करना चाहते थे।

उन्होंने कहा कि महामारी खत्म होने के बाद उन्हें फिर से निलंबित किया जा सकता है।

खान वर्तमान में समान विचारधारा वाले डॉक्टरों के समूह के साथ काम कर रहे हैं। 'डॉक्टर्स ऑन रोड' के माध्यम से वह कोविड के उचित व्यवहार पर जागरूकता फैलाना, गांवों और दुर्गम क्षेत्रों में रोगियों को राहत और उपचार प्रदान करते हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय की आधिकारिक ईमेल आईडी पर भेजे गए पत्र में उन्होंने लिखा "वर्तमान में देश दूसरी घातक कोविड लहर में उलझा हुआ है। मेरे पास 15 साल का चिकित्सा अनुभव है जो शायद कुछ लोगों की जान बचाने में मदद कर सकता है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं। मेरे निलंबन को रद्द करें ताकि मैं राष्ट्र की सेवा कर सकूं।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news