Kanpur Violence Case: कानपुर के शहर काजी बोले, बुलडोजर चला तो कफन बांधकर सड़क पर उतरेंगे

कानपुर हिंसा मामले में शहर काजी मौलाना अब्दुल कुद्दूस हादी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस एकतरफा कार्रवाई करती है, हमारे घरों पर बुलडोजर चलाती है, तो हम चुप नहीं बैठेंगे।
Kanpur Violence Case: कानपुर के शहर काजी बोले, बुलडोजर चला तो कफन बांधकर सड़क पर उतरेंगे

यूपी के कानपुर में तीन जून को हुई हिंसा के बाद की जा रही कार्रवाई का शहर काजी हाफिज अब्दुल कुद्दूस हादी ने विरोध करते हुए कहा कि एक ही पक्ष के लोगों की गिरफ्तारियां की जा रही हैं।

अब मुस्लिम पक्ष के घरों पर बुलडोजर चलाने की बात कही जा रही है। ऐसा हुआ तो कफन बांधकर सड़क पर उतरेंगे। कानून नहीं तोड़ेंगे लेकिन मरने के लिए तैयार हैं। उधर पुलिस कमिश्नर ने बयान जारी कर कहा कि साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारियां की जा रही हैं।

कानपुर हिंसा मामले में शहर काजी मौलाना अब्दुल कुद्दूस हादी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस एकतरफा कार्रवाई करती है, हमारे घरों पर बुलडोजर चलाती है, तो हम चुप नहीं बैठेंगे। हम सिर पर कफन बांधकर सड़क पर निकलेंगे।

उनका दावा है कि पुलिस एक्शन से एक समुदाय में असंतोष है। कहा कि मुस्लिमों ने जुलूस निकालकर गलती की है, लेकिन पत्थर ऊपर से किसी ने चलाए थे। गलती दोनों पक्षों की है।

शहर के काजी ने कहा कि जब हमें रहने नहीं देना है, बच्चों को गिरफ्तार करना है, जुल्म-ज्यादती करनी है, घर तोड़ना है तो ठीक है, हम भी तैयार हैं।

हालांकि टीवी चैनलों पर यह बयान आने के बाद उन्होंने पूरे मामले पर सफाई दी और कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। उनकी यह मंशा नहीं थी।

उन्होंने कहा था कि अगर निर्दोषों पर कार्रवाई की गई तो विरोध करेंगे और लोग कफन बांधकर सड़कों पर आने को तैयार हैं। उन्होंने हमेशा कानून का पालन किया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news