18 मार्च 2021 को लखीमपुर से सीतापुर साइकिल यात्रा

18 मार्च 2021 को लखीमपुर से सीतापुर साइकिल यात्रा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर जौहर विश्वविद्यालय और मोहम्मद आजम खां के खिलाफ जारी उत्पीड़न की कार्रवाई के विरोध में समाजवादी पार्टी की 12 मार्च को रामपुर से प्रारम्भ हुई ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर जौहर विश्वविद्यालय और मोहम्मद आजम खां के खिलाफ जारी उत्पीड़न की कार्रवाई के विरोध में समाजवादी पार्टी की 12 मार्च को रामपुर से प्रारम्भ हुई साइकिल यात्रा को आज छठे दिन समाजवादी पार्टी के एमएलसी एवं समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 राजपाल कश्यप ने हरी झंडी दिखाकर शाहजहांपुर से अचौलिया, लखीमपुर के लिए रवाना किया।

इस अवसर पर सर्वश्री विधायक फहीम अहमद, एलएलसी अमित यादव, समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिग्विजय सिंह ‘देव‘, शाहजहांपुर के जिलाध्यक्ष श्री तनवीर अहमद, मुरादाबाद के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव एवं समाजवादी महिला सभा की जिलाध्यक्ष गायत्री वर्मा मौजूद रही।

18 मार्च 2021 को लखीमपुर से सीतापुर साइकिल यात्रा पहुंचेगी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में संशोधन के अनुसार 19 मार्च 2021 को नेता विरोधी दल विधान परिषद श्री अहमद हसन सीतापुर में हरी झण्डी दिखाकर साइकिल यात्रियों को बीकेटी, लखनऊ के लिए रवाना करेंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news