Lakhimpur Violence: क्राइम ब्रांच के सामने पेश नही हुए आशीष मिश्रा, 10 बजे बुलाया गया था

इसी बीच लखीमपुर में किसानों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों को मुताबिक, जिस थार ने किसानों को कुचला था आशीष मिश्रा उस थार में मौजूद नहीं था। हालांकि, आशीष उस काफिले में जरूर था।
Lakhimpur Violence: क्राइम ब्रांच के सामने पेश नही हुए आशीष मिश्रा, 10 बजे बुलाया गया था

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड के बाद घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आज 10 बजे पूछताछ के लिए मुख्य आरोपी आशीष मिश्र उर्फ मोनू को बुलाया था लेकिन वह अभी तक वह पेश नहीं हुआ है। शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल आज लखीमपुर खीरी जाएगा और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेगा। 

इसी बीच लखीमपुर में किसानों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों को मुताबिक, जिस थार ने किसानों को कुचला था आशीष मिश्रा उस थार में मौजूद नहीं था। हालांकि, आशीष उस काफिले में जरूर था। पुलिस सूत्रों ने ये अहम खुलासा किया है। सूत्रों ने बताया कि आशीष मिश्रा थार के पीछे चल रही फॉर्च्यूनर कार में था। फॉर्च्यूनर में आशीष अपने दोस्त अंकित दास के साथ था। हादसे के बाद भीड़ ने फॉर्च्यूनर में तोड़फोड़ कर उसे भी आग के हवाले कर दिया था।

खबर ये भी है कि आशीष और अंकित दास नेपाल भाग गए हैं। दोनों की लोकेशन नेपाल की राजधानी काठमांडू में मिली है। जबकि आशीष को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पूछताछ के लिए उसके घर पर नोटिस भी चस्पा किया गया था। पूछताछ के लिए आशीष को पुलिस लाइन सुबह 10 बजे बुलाया गया था। जांच कमेटी के अध्यक्ष और डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल पुलिस लाइन पहुंच चुके हैं। हाालंकि, आशीष अभी तक नहीं पहुंचा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.