Lakhimpur Violence: क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, पूछताछ शुरू

बता दें कि आशीष मिश्रा के फरार होने की खबरें थी। हालांकि आशीष के वकील ने आज सुबह बताया कि आशीष मिश्रा तय समय पर पुलिस के सामने पेश होंगे। आशीष के वकील ने ये भी बताया था कि आशीष और मोनू लखीमपुर में ही हैं।
Lakhimpur Violence: क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, पूछताछ शुरू

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी का पुत्र और तिकुनिया कांड का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा मोनू क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गया है। आशीष मिश्रा से पूछताछ शुरू कर दी गई है।आशीष को सुबह 11 बजे पेश होना था, लेकिन वो लगभग 20 मिनट पहले ही क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गए। बता दें कि आशीष मिश्रा के फरार होने की खबरें थी। हालांकि आशीष के वकील ने आज सुबह बताया कि आशीष मिश्रा तय समय पर पुलिस के सामने पेश होंगे। आशीष के वकील ने ये भी बताया था कि आशीष और मोनू लखीमपुर में ही हैं।

इससे पहले अजय मिश्रा ने अपने बेटे को 'निर्दोष' बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उनका बेटा 'अस्वस्थ' है और वह आज पुलिस के सामने पेश होगा। मिश्रा ने लखनऊ एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा, "हमें कानून पर भरोसा है. मेरा बेटा निर्दोष है, उसे गुरुवार को नोटिस मिला लेकिन उसने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। वह शनिवार को पुलिस के सामने पेश होगा और अपने निर्दोष होने के बारे में बयान और सबूत देगा।' यह पूछे जाने पर कि विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है, उन्होंने कहा, "विपक्ष तो कुछ भी मांगता है"।

क्राइम ब्रांच के ऑफिस पर आशीष मिश्रा के समर्थकों का हंगामा

आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचने पर समर्थकों ने हंगामा किया है। आशीष मिश्रा के समर्थन में समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं। मंत्री अजय मिश्रा ने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। आशीष मिश्रा के साथ सदर विधायक योगेश वर्मा मौजूद हैं। सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह भी हैं। उनके वकील अवधेश सिंह भी आशीष के साथ क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे हैं। 

आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हो सकती है
आशीष मिश्रा से पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है। स्थानीय लोग दावा कर रहे हैं कि जिस थार जीप ने किसानों को कुचला था उसके पीछे निकली फॉर्च्यूनर में आशीष मिश्रा बैठे थे। माना जा रहा है कि यह सबूत सामने आने पर आशीष की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.