Anushka sharma
Anushka sharma
उत्तर प्रदेश

मैनपुरी: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए पैसे चुराकर घर से भागी लड़की, और फिर रेलवे स्टेशन से...

किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की कुछ दिन पूर्व घर से गेहूं पिसाकर लाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी जब कोई पता नहीं लगा। तब भाई की ओर से थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के मैनपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां किशनी क्षेत्र से एक लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए घर से भाग गई। पुलिस ने उसको नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। शनिवार को किशोरी को थाने लाया गया। पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह मुंबई जाकर अनुष्का शर्मा से मिलना चाहती थी। इसी वजह से वह घर से भाग गई थी। उधर, लड़की के सही सलामत मिलने पर परेशान और चिंतित परिजन ने राहत की सांस ली।

दरअसल, किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की कुछ दिन पूर्व घर से गेहूं पिसाकर लाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी जब कोई पता नहीं लगा। तब भाई की ओर से थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

मैनपुरी पुलिस लड़की की तलाश में जुटी हुई थी। इस दौरान किशोरी की लोकेशन दिल्ली में मिली। इस पर पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने लड़की को दिल्ली में एक रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। शनिवार को पुलिस उसे किशनी थाने लेकर पहुंची। 

पूछताछ में उसने बताया कि वह मुंबई जाना चाहती थी। उसने टीवी पर एक कार्यक्रम देखा था। इसके बाद से वह अनुष्का शर्मा से बेहद प्रभावित है। वह मुंबई जाकर अनुष्का से मिलना चाहती थी। मुंबई जाने के लिए उसने घर से 5 हजार रुपये भी चुराए थे। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया। इसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news