मुख्तार अंसारी को आज GPS सिस्टम से लैस वज्र वाहन से यूपी लाया जाएगा, एंबुलेंस भी रहेगी साथ

मुख्तार अंसारी को आज GPS सिस्टम से लैस वज्र वाहन से यूपी लाया जाएगा, एंबुलेंस भी रहेगी साथ

आज (सोमवार) जीपीएस सिस्टम से लैस वज्र वाहन के साथ यूपी पुलिस के 30 जवान एक अधिकारी की अगुवाई में पंजाब रवाना होंगे, जो मुख्तार अंसारी को बांदा जिला जेल लेकर आएंगे। पुलिस टीम के साथ एक एंबुलेंस भी जाएगी।

बाहुबली से नेता बने मऊ के बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल लाया जाने वाला है। इसे देखते हुए बांदा जेल को किले में तब्दील कर दिया गया है। इसके अलावा जेल में सुरक्षा ऑडिट भी किया गया।

इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट डीजी कारागार आनंद कुमार को भेज दिया गया है। ऑडिट के दौरान तन्हाई बैरक की विशेष जांच की गई। क्योंकि मुख्तार अंसारी को यहीं रखा जाना है।

ऑडिट रिपोर्ट के बाद बिल्डिंग के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पीएसी (प्रांतीय सशस्त्र बल) को भी वहां पर मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं। जेल के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर और भी सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं।

आज (सोमवार) जीपीएस सिस्टम से लैस वज्र वाहन के साथ यूपी पुलिस के 30 जवान एक अधिकारी की अगुवाई में पंजाब रवाना होंगे, जो मुख्तार अंसारी को बांदा जिला जेल लेकर आएंगे। पुलिस टीम के साथ एक एंबुलेंस भी जाएगी।

मुख्तार अंसारी को अलग जेल में रखा जाएगा। क्योंकि वो जेल में बंद दूसरे कैदियों के लिए खतरा हो सकते हैं। ऑडिट में इस बात की हिदायत दी गई है कि एंट्री प्वाइंट पर जल्दी से जल्दी अपग्रेडेशन की जरूरत है। इतना ही नहीं अगर कोई कैदियों से मिलने आ रहा है तो उसकी आईडी की पूरी जांच की जाए।

बांदा जेल के एंट्री गेट पर दो पुलिस आउटपोस्ट बनाए जा रहे हैं। जिससे कि अंसारी के आने पर उसकी निगरानी की जा सके। मुख्तार अंसारी फिलहाल पंजाब के रोपड़ जिले स्थित रूपनगर जेल में बंद है।12 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्तार अंसारी की पंजाब कोर्ट में पेशी होगी ।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news