प्रियंका ने योगी से कहा, 'संकट की घड़ी में लोगों को अकेला न छोड़ें'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा और उनसे संकट की घड़ी में आम लोगों को अकेला नहीं छोड़ने का आग्रह किया।
प्रियंका ने योगी से कहा, 'संकट की घड़ी में लोगों को अकेला न छोड़ें'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा और उनसे संकट की घड़ी में आम लोगों को अकेला नहीं छोड़ने का आग्रह किया। अपने दो पेज के पत्र में, प्रियंका गांधी ने महामारी में लोगों के सामने आने वाले मुद्दों पर प्रकाश डाला और मुख्यमंत्री को जनहित में कदम उठाने की सलाह दी।

उन्होंने कहा, "मध्यम वर्ग महामारी के प्रकोप का सामना कर रहा है। सरकार को निजी अस्पतालों में दरें तय करने के लिए कदम उठाना चाहिए, क्योंकि लोग इलाज के लिए कर्ज ले रहे हैं। सरकार को मुआवजा देना चाहिए।"

"सरकार को महंगाई पर लगाम लगाने के लिए कदम उठाने चाहिए और बिजली की दरों में वृद्धि नहीं करनी चाहिए और दुकानदारों और व्यापारियों को राहत दी जानी चाहिए।"

पत्र में, उन्होंने स्कूल फीस के मुद्दे पर प्रकाश डाला और कहा कि सरकार को माता-पिता, शिक्षकों और स्कूलों को राहत देनी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा था, "उत्तर प्रदेश शिक्षक संघ द्वारा जारी पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी के दौरान मरने वाले 1,621 शिक्षकों की सूची को नकारते हुए यूपी की एक असंवेदनशील सरकार कह रही है कि मरने वाले शिक्षकों की संख्या महज तीन थी। शिक्षकों को जीवित रहते हुए उचित सुरक्षा उपकरण और उपचार नहीं मिला और अब सरकार मृत्यु के बाद उनका सम्मान भी छीन रही है।"

इससे पहले भी, प्रियंका गांधी ने महामारी के बीच उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव कराने के लिए भाजपा पर निशाना साधा था।

उसने कहा था कि राज्य में जो हो रहा है वह मानवता के खिलाफ अपराध से कम नहीं है।

Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra wrote a letter to Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath on Thursday and urged him not to leave the common people alone in the hour of crisis.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news