भोजपुरी सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए रवि किशन तैयार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

भोजपुरी सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए रवि किशन तैयार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और राज्य में भोजपुरी सिनेमा को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा की।

अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और राज्य में भोजपुरी सिनेमा को बढ़ावा देने के मुद्दे पर चर्चा की। अभिनेता ने विस्तार से बताया कि भोजपुरी फिल्मों के प्रचार के लिए रोडमैप और राज्य सरकार से समर्थन का आग्रह किया गया है।

आईएएनएस से बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मुख्यमंत्री ने क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने के विचार का समर्थन किया, लेकिन कंटेंट का स्टैंडर्ड बढ़ाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया।"

रवि किशन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ चाहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा अंतर्राष्ट्रीय मानकों तक पहुंचे और अश्लील सामग्री से बचें।

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ने कहा कि भोजपुरी फिल्म निर्माताओं को उन नई कहानियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जो सिनेमा नए मानकों तक पहुंचने में मदद करे और युवाओं में लोकप्रिय हो। वह यह भी चाहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा के योग्य बने।"

रवि किशन ने कहा कि वह 'हिंदुत्व' नामक एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो हिंदू धर्म की यात्रा का पता लगाता है।

फिल्म प्रेम राय द्वारा निर्देशित है और प्रेम राय और प्रवीण कुमार द्वारा निर्मित है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news