UP : श्मशान घाट की छत गिरने से 16 लोगों की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, बचाव कार्य जारी

UP : श्मशान घाट की छत गिरने से 16 लोगों की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, बचाव कार्य जारी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक श्मशान घाट में छत धंस गई, इसकी चपेट में कई लोग आ गए और सोलह लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। आशंका है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। मुरादनगर के श्मशान घाट परिसर में गैलरी की छत गिर गई। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। कई लोग अभी भी दबे हुए हैं, जबकि कई लोगों को मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक श्मशान घाट में छत धंस गई, इसकी चपेट में कई लोग आ गए ।कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

जान लेने वाला ये हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ। तस्वीरों में कई लोग लेंटर के नीचे दबे हुए दिखे, गाजियाबाद पुलिस और रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम घटनास्थल पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है।

बता दें कि आज सुबह से दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है। मुरादनगर स्थित श्मशान घाट पर कुछ लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया। इसमें कई लोग मलबे में दब गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है।

गाजियाबाद के जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, गाजियाबाद में श्मशान घाट में परिसर की छत गिरने से दबे लोगों को निकालने के लिए राज्य आपदा मोचन बलवीर दल मुरादाबाद की टीम सूचना मिलते ही रवाना हो गई। उप निरीक्षक आशुतोष पांडे इस टीम की अगुवाई कर रहे हैं। टीम में 20 लोग शामिल हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने कहा कि घटना से प्रभावित व्यक्तियों को हर सम्भव मदद पहुंचाई जाए, साथ ही हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार भी सुनिश्चित किया जाए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news