उत्तर प्रदेश में नाबालिग लड़के की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक चौंकानेवाली घटना सामने आई है। यहां के गांव में मक्के के खेत से एक 12 साल के लड़के का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लड़के के धड़ को तेजाब से जलाकर चेहरे को ईंट से कुचल दिया गया।
उत्तर प्रदेश में नाबालिग लड़के की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक चौंकानेवाली घटना सामने आई है। यहां के गांव में मक्के के खेत से एक 12 साल के लड़के का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लड़के के धड़ को तेजाब से जलाकर चेहरे को ईंट से कुचल दिया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि लड़के की हत्या उनके दूर के रिश्तेदारों ने की है। शुक्रवार से लापता इस लड़के की लाश रविवार देर रात को मिली।

शव को देखने वाले एक ग्रामीण ने बताया कि बच्चे के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे।

मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मिलने का इंतजार कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, तीन रिश्तेदारों और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 359 (अपहरण) और धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने कहा, "प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बच्चे की मां के भाई ने पहले उसकी पत्नी की हत्या की थी। मृतक महिला के परिजनों ने बदला लेने के लिए बच्चे को निशाना बनाया।एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिक जानकारी के लिए उससे पूछताछ की जा रही है। अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news