लखनऊ: रुकी कार का गेट अचानक खुलने से स्कूटी सवार की टकराकर मौत, बिना हेलमेट के था युवक

कहा जा रहा है कि कार वाले ने बिना पीछे देखे कार का गेट खोला जिससे स्कूटी वाले की टक्कर हुई। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि स्कूट सवार के हेलमेट न पहनने के कारण उसकी मौत हुई है।
लखनऊ: रुकी कार का गेट अचानक खुलने से स्कूटी सवार की टकराकर मौत, बिना हेलमेट के था युवक

उत्तर प्रदेश के लखनऊ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स की कार से टकराकर जान चली गई। इसमें गलती कार वाले और स्कूटी वाले दोनों की बताई जा रही है।

आलमबाग के छोटा बरहा इलाके में अचानक कार का गेट खुलने से स्कूटी सवार टकरा गया। गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। कहा जा रहा है कि कार वाले ने बिना पीछे देखे कार का गेट खोला जिससे स्कूटी वाले की टक्कर हुई।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि स्कूट सवार के हेलमेट न पहनने के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक की पत्नी रत्ना ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Video Credit - @HindustanUPBH

पुलिस के मुताबिक आलमबाग के छोटा बरहा निवासी ऑटो चालक 45 वर्षीय अनिल गौतम बुधवार दोपहर स्कूटी से घर से निकले थे। वह कुछ दूर पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे खड़ी कार के चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। जिससे वह टकराकर स्कूटी से काफी दूर सिर के बल सड़क पर जा गिरे।

कार चालक ने गाड़ी से उतरकर स्कूटी सवार को उठाया। सिर से खून निकलता देख उसके गमछे से उसे रोकने का प्रयास किया। लोगों की मदद से कार चालक बेहोशी की हालत में अनिल को ट्रामा सेंटर ले गए। गुरुवार दोपहर बाद मौत हो गई।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news